मुंबई: बॉलीवुड हसीना कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तो फिल्मों में धमाल मचा ही रही हैं. और अब उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी फिल्मों में धमाका करने को तैयार है. लंबे समय से इसाबेल की हिंदी फिल्मों में एंट्री को लेकर खबर आ रही थी और आखिरकार फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जल्द ही इसाबेल एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के साथ फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) से बॉलावुड में एंट्री करने जा रही है. फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक्टर ने इसाबेल के साथ काम करने को लेकर खुशी भी जाहिर की है.


ये भी पढ़ें-फिर बढ़ी Kangana की मुश्किल: मानहानि मामले में Mumbai Police ने किया तलब


फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी दो अलग जाति के लोगों की है जिसमें पुलकित दिल्ली के रहने वाले हिंदू लड़के अमन की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इसाबेल (Isabelle Kaif) आगर की रहने वाली मुस्लिम लड़की नूर का किरदार अदा करेंगी. फिल्म के गाने से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दोनों डांडिया-रास नंबर करते दिख रहे हैं. गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य ने किया है. 



ये भी पढ़ें- मां बनने के 10 दिन बाद कुछ यूं ग्लैमरस नजर आई अनुष्का, विराट के साथ बांद्रा पहुंची.


बता दें कि पहले इसाबेल सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ अपना डेब्यू करने वाली थी लेकिन कुछ वजहों से ऐसा नहीं हो सका. हालही में कटरीना और इसाबेल की तस्वीर खूब वायरल हुई थी जब कटरीना (Katrina Kaif) ने न्यू ईयर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इसाबेल भी कटरीना की तरह बेहद खूबसूरत हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.