फिर बढ़ी Kangana की मुश्किल: मानहानि मामले में Mumbai Police ने किया तलब

लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना को तलब किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2021, 05:09 PM IST
  • कंगना को शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है
  • अख्तर ने पिछले साल नवंबर में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी
फिर बढ़ी Kangana की मुश्किल: मानहानि मामले में Mumbai Police ने किया तलब

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि से जुड़ा हुआ है. दरअसल मुंबई पुलिस ने जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक कंगना को शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

क्या है मामला

दरअसल जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. ये शिकायत पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करायी गई थी.

अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ‘गुटबाजी’ का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी.

शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है. अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था.

विवादों में कंगना

कंगना (Kangana Ranaut) पिछले लंबे समय से विवादों में बनी हुई है. बुधवार को ट्विटर ने कंगना रनौत के अकाउंट पर भी कुछ पाबंदियां लगा दीं. इसके बाद कंगना गुस्सा सोशल मीडिया साइट पर फूट गया था.

कंगना ने ट्वीट कर ट्विटर सीईओ जैक डोर्सी को लपेटे में ले लिया था. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'लिबरल लोग अपने चाचा जैक डोर्सी के सामने जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट पर कुछ समय के लिए पाबंदियां लगा दी गईं. वे मुझे धमकियां भी दे रहे हैं. मेरा अकाउंट, मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के माध्यम से वापसी करेगा. तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी.'  

बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. फिल्म का नाम मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika) है.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday SSR: इन फिल्मों से Sushant Singh Rajput ने खुद को किया साबित 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़