मुंबई: सीरियल 'अनुपमां' में एक ट्विस्ट आनेवाला है, शो में अनुपमा और वनराज की शादी की 25वीं सालगिरह के मौके पर दोनों की फिर से शादी करवाई जा रही है. लेकिन इसी बीच शो में नया ड्रामा शुरु होगा. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चैनल ने शो से जुड़ा एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी का जोड़ा और वरमाला पहने अपने कमरे में जाती है. लेकिन तब उसके चेहरे की मुस्कान उड़ जाती है जब कमरे में वो वनराज और काव्या को साथ में देख लेती है. यहां वो देखती है कि वनराज, काव्या को आई लव यू बोल रहा है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. ये सब देखकर मानो ये अनुपमा के पैरों तले ज़मीन खिसक जाती है. सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा ये वीडियो काफी वायरल हो रहे है.


प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली हैं यह हॉट हसीना, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


वैसे जो लोग इस सीरियल को फिलहाल फॉलो नहीं कर पा रहे हैं, उन्हें बता दे कि फिलहाल शो में वनराज और काव्या का अफेयर चल रहा है. इसके बारे में अनुपमा को कानों कान कोई खबर नहीं है. अनुपमा को नहीं पता है कि उसके पति की ज़िंदगी में कोई दूसरी महिला भी है. अब शो में आने वाले दिनों में अनुपमा और वनराज अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनानेवाले हैं. इस मौके को और खास बनाने के लिए घरवाले दोनों की दोबारा शादी करा रहे हैं. इसे लेकर अलग अलग रस्में भी की जा रही हैं. दूसरी तरफ वनराज ने काव्या से वादा किया है कि वो अनुपमा से दूसरी शादी करने से पहले काव्या से शादी करेगा. इस शो में रूपा गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234