मुंबई: फिल्म 'बोल बच्चन' के 8 साल पूरे होने पर एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर फिल्म के सेट से जुड़े कुछ फोटो शेयर की. ट्वीट करते हुए अजय देवगन ने सिर्फ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को टैग किया. इसके बाद फिल्म की एक्ट्रेस प्राची देसाई ने अजय के इस ट्वीट पर ऐसा रिप्लाई किया कि सोशल मीडिया पर लोग जमकर उन्हें सर्पोट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल फिल्म में प्राची और आसिन लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थी. वहीं अभिषेक बच्चन के अलावा कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, नीरज वोहरा जैसे भी कलाकार थे जिन्होंने अहम भूमिका अदा की थी. लेकिन अजय ने फिल्म के 8 साल पूरे होने पर सिर्फ दो लोगों को ही टैग किया और फिल्म के लिए बधाई थी. अजय ने लिखा कि "जब बच्चन बोलते हैं तो मैं सुनता हूं (खासकर अमित जी को). बोल बच्चन के 8 साल पूरे हो गए हैं." 



जिसके बाद प्राची ने इस ट्वीट पर ट्वीट किया कि "हाय अजय देवगन ऐसा लग रहा है कि आप फिल्म के बाकी कास्ट को मेंशन करना भूल गए हैं, जैसे आसिन, कृष्णा अभिषेक, असरानी जी, नीरज वोहरा जी, जीतू वर्मा और अर्चना पूरण सिंह. हम सभी ने साथ में मिलकर इस फिल्म को शानदार बनाई थी.


Birthday Special: तीनों ICC ट्रॉफी अपने नाम करने वाले एकमात्र कप्तान हैं धोनी.


प्राची के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आए कलाकारों के साथ हो रहे भेदभाव पर सवाल उठ रहे हैं और लोग अजय को भी गलत बता रहे हैं.