मुंबई: 3 अक्टूबर को बिग बॉस ( Bigg Boss) सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें खुद को दुर्गा का अवतार बताने वाली राधे मां  (Radhe Maa) ने माथे पर तिलक, हाथ में त्रिशूल और लाल रंग के लिबास में घर में एंट्री ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राधे मां ?
एक पल को ऐसा लगा जैसे आने वाले वक़्त में एंटरटेनमेंट के सबसे बड़े मच और देश की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी क्वीन का डबल धमाल देखने को मिलेगा. वही राधे मां  (Radhe Maa) जिनका विवादों के साथ चोली और दामन जैसा नाता रहा है. वही राधे मां जो कभी भक्ति से भरे भजन पर मग्न नज़र आईं तो कभी फ़िल्मी गानों की धुन पर थिरकीं तो हंगामा हो गया. वही राधे मां जिन्होंने धार्मिक वेशभूषा में कृपा बरसाई तो मॉडर्न लुक में दिखाई दी तो बवाल ही मच गया. अब यही राधे मां बिग बॉस 14 में नज़र आएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल, राधे मां बिग बॉस के घर में कृपा बरसा कर चली गईं.


बिग बॉस के घर में राधे मां की एंट्री ?
बिग बॉस के इस सीज़न का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे हुआ. लेकिन बिग बॉस की ओर से राधे मां  (Radhe Maa) की पहली झलक भी पहले ही साझा कर दी गई थी. कलर्स की ओर से जारी किए गए विज्ञापन में राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री लेती नज़र आईं. इस दौरान राधे मां ने बिग बॉस को तरक्की करने के लिए आशीर्वाद भी दिया. यही पूरा नज़ारा बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर में दिखा. इस दौरान राधे मां उर्फ़ सुखविंदर ने इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी. घर का मुआयना करने के बीच राधे मां ने कहा कि बिग बॉस जब बुलाएंगे वो दौड़ी चली आएंगी. इस बयान के चलते अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद आने वाले समय में राधे मां की बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी एंट्री हो जाए.


राधे मां आईं तो लगेगा कंट्रोवर्सी का तड़का, राधे मां के साथ सबसे ज़्यादा विवाद जुड़े हैं


राधे मां की कंट्रोवर्सी नंबर 1
वैसे तो राधे मां के साथ कई तरह के विवाद जुड़े हैं. राधे मां पर सबसे बड़ा इल्ज़ाम धर्म की आड़ में आडंबर रचाने का लगता रहा है. राधे मां किसी दूसरे धर्म गुरु की तरह सादे लिबास की जगह मॉडर्न कपड़ों और फैशनेबल लुक्स में नज़र आती रही हैं. यही राधे मां अपने सत्संग मे भक्तों संग डांस करती हुई भी दिखाई दे चुकी हैं. कभी भक्त राधे मां को गोद में उठात हैं, कभी राधे मां खुद भक्तों की गोद में ख़ुशी ख़ुशी चली जाती हैं. 


राधे मां की कंट्रोवर्सी नंबर 2
राधे मां  (Radhe Maa) का ऐसा ही एक रुप साल 2015 में तब सामने आया जब राधे मां की मिनी स्कर्ट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों के सामने आते ही हंगामा मच गया और स्वयंभू राधे मां पर सवालों की बौछार होने लगी. विवाद बढ़ता देख राधे मां ने सफाई दी थी कि किसी भक्त ने उन्हें ये मिनी स्कर्ट गिफ्ट दी और उसे पहनने की अपील की थी.


BIGG BOSS भी हो सकता है फ्लॉप इस बार, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.


राधे मां की कंट्रोवर्सी नंबर 3
राधे मां  (Radhe Maa) पर एक इल्ज़ाम ये भी लगता रहा है कि वो गाहे बगाहे अपना आपा खो देती हैं. मीडिया पर अक्सर राधे मां का ग़ुस्सा निकलता रहा है. ऐसे में शक़ नहीं होना चाहिए कि अगर राधे मां वाक़ई बिग बॉस में लंबे समय तक रहीं तो तगड़ा बवाल मचेगा.


राधे मां की कंट्रोवर्सी नंबर 4
साल 2017 में दिल्ली के विवेक विहार थाने में एसएचओ संजय शर्मा ने राधे मां  (Radhe Maa) को अपनी कुर्सी बैठाया, जिसकी बाद वह विवादों में घिर गई. यहां एसएचओ संजय शर्मा के साथ पुलिस वाले हाथ जोड़कर उनका दर्शन करते रहे.तत्काल कार्रवाई करते हुए संजय शर्मा को लाइन हाजिर होना पड़ा.


राधे मां की कंट्रोवर्सी नंबर 5
फरवरी 2019 में राधे मां  (Radhe Maa) ने कुंभ मेले में जाकर डूबकी लगाने को लेकर विवादों में रही. उनको शाही स्नान में करने के लिए कुंभ मेले में एंट्री नहीं मिली. 


बिग बॉस में कौन कौन से स्टार्स ?


पवित्रा पूनिया
टीवी ऐक्ट्रेस


एजाज खान
पॉप्युलर टीवी स्टार


निक्की तंबोली
साउथ फिल्म ऐक्ट्रेस


जैस्मिन भसीन
टीवी स्टार


राहुल वैद्य
'इंडियन आइडल स्टार
कई गाने गा चुके हैं


सारा गुरपाल
पंजाबी सिंगर और मॉडल
13वें सीजन में चर्चा बटोरी


शार्दुल पंडित
टीवी एक्टर
बंदिनी', 'कुलदीपक' और 'कितनी मोहब्बत में काम किया है


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234