नई दिल्ली.   प्रेम करने के बाद आंखें बन्द क्यों हो जाती हैं – इस सवाल का जवाब बड़े बड़े वैज्ञानिक भी नहीं दे पाये हैं. एक वक्त की इस बड़ी हॉट अभिनेत्री ने भी प्रेम किया और अपनी आंखें बंद कर लीं और अपने प्रेम के सत्य को जानते हुए भी उम्मीद किया कि उनकी उस व्यक्ति से विवाह हो जायेगा जो पहले से विवाहित है, मगर ऐसा कम ही होता है.


नाम है नयनतारा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दक्षिण भारतीय फिल्मों का बड़ा नाम रह चुकी है नयनतारा जो कि बेंगलुरु के एक ईसाई परिवार में जन्मी है और उसका असली नाम डायना मरियम कुरियन है. नयनतारा का फ़िल्मी करियर कामयाब बीता है किन्तु उनकी लव लाइफ कामयाब न हो सकी. अपने प्रेम के लिये अपना धर्म तक बदल लेने वाली नयनतारा आज तक कुंवारी बैठी है.


ये भी पढ़ें. न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित


प्रभुदेवा से किया था प्यार


साउथ की फिल्म इंडस्ट्रीज में नयनतारा को जिससे प्यार हुआ था वो भी एक सुपरस्टार ही था. डान्स के सुपरस्टार कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को नयनतारा ने एक बार जो अपना दिल दिया तो फिर दिमाग को सोचने नहीं दिया. जानते हुए भी कि प्रभुदेवा पहले से विवाहित और तीन बच्चो के पिता हैं, नयनतारा इस प्यार को जिसका कोई नाम नहीं दिया जा सकता था, डूबी रहीं.


ये भी पढ़ें. हनी ट्रैप का खुलासा - खूबसूरत महिला फंसाती थी शिकार


प्रभुदेवा की पत्नी को पता चल गया


इश्क और मुश्क कहां छुपते हैं, नयनतारा का इश्क और प्रभुदेवा की मुश्क जिसमें थी नयनतारा के इश्क की चमक, छुप न सकी प्रभुदेवा की जीवनसंगिनी से. उन्होंने न्यायालय के द्वार पर दस्तक दी और ठोंक दिया मुकदमा अपने पतिदेव के विरुद्ध कि तीन बच्चो के पिता होने के बाद भी वह एक पराई औरत से लिव इन में रहते हैं.


ये भी पढ़ें. कियारा आडवाणी ने कहा कि मुझे सेक्स से भी अधिक ये तीन चीज़ें पसंद हैं


मीडिया में आने लगी पिंक-न्यूज़


प्रभुदेवा और नयनतारा के प्रेम के समाचार अब मीडिया की सुर्खियां भी बनने लगे. जिसके बाद दोनो तरफ के प्रशंसकों ने विरोध शुरू कर दिया. कई लोगों ने नयनतारा पर प्रभुदेवा का घर उजाड़ने का आरोप लगा कर उनके पुतले जला कर विरोध प्रदर्शन किया.


ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ


प्रभुदेवा ने लिया तलाक


इस शोर-शराबे के बीच प्रभुदेवा समझ गये कि अब पत्नी के साथ रहना आसान नहीं होगा, उन्होने अपनी पत्नी से विवाह-विच्छेद कर लिया और अपनी पत्नी के नाम उनको 10 लाख नकद और कुछ प्रॉपर्टी भी करनी पड़ी.


ये भी पढ़ें.   Live Sex अपनी दो बीवियों के साथ बिज़िनेस था इस शख्स का


कुछ हुआ था पर्दे के पीछे


तलाक देकर प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव इन में रहने लगे. ध्यान देने वाली बात ये है कि प्रभुदेवा से विवाह की चाहत में नयनतारा ने अपना धर्म परिवर्तन तक कर लिया था, परंतु अचानक पर्दे के पीछे कुछ हुआ और अचानक नयनतारा ने फैसला किया की, वह प्रभुदेवा से सारे रिश्ते ख़तम कर रही हैं. तब से आज तक नयनतारा ने विवाह नहीं किया.


ये भी पढ़ें. अपने प्राइवेट पार्ट की पिक्स भेजता था कविता कौशिक को


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234