नई दिल्ली: सीबीआई(Central Bureau Of Investigation) के अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय मौत का राज जानने में लगातार जुटे हुए हैं. इसके लिए सुशांत की बिजनेस पार्टनर और कथित गर्लफ्रेन्ड रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रविवार को भी हुई पूछताछ


बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में  केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ का सिलसिला तीसरे दिन भी जारी रहा. रविवार को सीबीआई ने रिया से सुशांत को दी गई मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल किए. पूछताछ के दौरान रिया द्वारा दिए गए जवाब 'संतोषजनक नहीं' थे. सीबीआई की टीम पिछले तीन दिनों से रोजाना रिया से पूछताछ कर रही है, जहां वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई. सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, रिया सुबह 10.15 बजे अपने भाई के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं.


रविवार को रिया से इन मुद्दों पर पूछताछ हुई


- रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी मांगी गई


-  सुशांत के ट्रीटमेन्ट के दौरान किए गए खर्च के बारे में सवाल किए गए.


- सुशांत के इलाज के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश 


-  सुशांत को कौन-कौन सी दवाएं दी जा रही थीं.


- सुशांत का इलाज कब से चल रहा था


रिया ने फिर से सीबीआई को गोल मोल जवाब दिए


तीसरे दिन की पूछताछ के दौरान भी रिया चक्रवर्ती ने गोलमोल जवाब देकर सीबीआई अधिकारियों को उलझाने की कोशिश की थी. जब रिया से सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाओं के बारे में सवाल पूछा गया तो  रिया ने गोल-मोल जवाब दिए. सुशांत की समस्याओं और ड्रग चैट के बारे में पूछे जाने पर वह 'कम्फर्टेबल' महसूस नहीं कर रही थी.


सुशांत की बहन को सामने बिठाकर रिया से हो सकती है पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रिया से 1 जून 2020 से लेकर 14 जून 2020 के बीच घटनाक्रम पर बातचीत हुई. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह का फ्लैट छोड़ा था और सुशांत सिंह का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को जहां रिया से 10 घंटे पूछताछ की थी, तो वहीं शनिवार को उनसे लगातार 7 घंटे पूछताछ की थी. इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम अब तक कुल मिलाकर 26 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती से आज यानी सोमवार को भी पूछताछ जारी रहेगी. इसके अलावा सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी सीबीआई अधिकारी पूछताछ करेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सीबीआई अधिकारी मीतू और रिया को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करने की तैयारी कर रहे हैं.  (इनपुट IANS से भी)