मुंबई: हरियाणा से लेकर पूरे देश को अपने डांस का दिवाना बना चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल खबरों की माने तो सपना मां बन चुकी है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूं तो सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन इस तरह से उनके मां बनने की खबर का सामने आना लोगों को चौंकाने वाला है. क्योंकि सपना ने अब तक अपने फैंस से यह बात साझा नहीं की थी. 



बता दें कि इस साल की शुरुआत में यह खबर आई थी कि सपना ने अपने लंबे समय के प्रेमी वीर साह के साथ सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन सपना ने ऑफिशियल तौर पर ऐसी कोई जानकारी फैंस के साथ साझा नहीं की. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सपना चार साल से हरियाणवी गायक वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर हरियाणा के एक प्रसिद्ध कलाकार हैं जो कई हरियाणवी और पंजाबी गीतों में दिखाई दे चुके हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सपना चौधरी मां बन गई हैं. 4 अक्टूबर को उन्होंने निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. वह फिलहाल अपने घर पर हैं. 


इंटरनेट पर इन हसीनाओं को सर्च करना पड़ सकता है महंगा, साइबर सिक्योरिटी ने जारी किया अलर्ट, लिंक पर क्लिक कर देखें पूरी लिस्ट.


सपना हरियाणवी गानों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से सबको घायल कर चुकी हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. सपना के फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234