मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 को खत्म हुई कई महीने हो चुके हैं लेकिन इस साल के प्रतिभागियों की लोकप्रियता शो के बाहर भी उतनी ही देखने को मिल रही है जितनी घर के अंदर देखने को मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहीं वजह है कि इस साल के सभी प्रतिभागियों को लगातार काम के ऑफर्स मिल रहे हैं. इन प्रतिभागियों में बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही घर के सबसे चर्चित प्रतिभागी शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा का नाम शामिल है.



शो से निकलते ही घर के अंदर बनी जोड़ियों को कई एल्बम सांगस और प्रोजेक्ट ऑफर किए जा रहे हैं. जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज, आसिम और हिमांशी खुराना, पारस और माहिरा की जोड़ी को लोग साथ देखना चाहते हैं. जिसका फायदा हर प्रोडक्शन हाउस ने उठाया और एल्बम सांग में मौका भी दिया.


सुशांत सिंह राजपूत की बॉयोपिक में नजर आएंगे उनके हमशक्ल.


हालही में शहनाज का गाना कुर्ता पजामा रिलीज किया गया है जिसे टॉनी कक्कड़ ने गाया है. गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा. इसके अलावा इनके साथ लगातार काम आ रहे हैं.



इन्हीं में से हैंडसम हंक सिद्धार्थ की लोकप्रियता आसमान छू रही है. सिद्धार्थ का नया एल्बम सांग एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ आने वाला है. गाने को दिल को करार आया के नाम से रिलीज किया जाएगा. जिससे जुड़ी जानकारी साझा करते हुए सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि गाना 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले गाने से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है.