नई दिल्ली: टेक्नो ने अपने इस फोन को भारतीय बाजार में चीनी निर्माता स्मार्टफोन कंपनी शाओमी को कड़ा मुकाबला देने के लिए लॉन्च किया है. फोन की कीमत महज 10,000 बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने इसका टीजर पहले ही लॉन्च कर दिया था जिसमें फोन की खासियत उसकी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और कैमरे को बताया गया था जो इस कीमत में एक बेहतर ऑप्शन है. बताया जा रहा है कि यह डिवाइस अपनी श्रेणी में सबसे अच्छी बैटरी वाला स्मार्टफोन भी है.


सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A21S, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी डिटेलस.


फीचर्स
हैंडसेट में 6,000 एमएएच या उससे भी ऊपर दमदार बैटरी होगी. स्मार्टफोन में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ डिस्प्ले भी दिया गया है. ये दो खूबियों संभावित रूप से इसे 10,000 रुपये के सेगमेंट में सबसे अच्छा पावर प्ले एंटरटेनमेंट डिवाइस बना सकती हैं. यह फोन इस रेंज में मौजूद कई फोन से एक बेहतर विकल्प है और यह स्मार्टफोन मौजूदा सेगमेंट लीडर्स : रेडमी 8 और रियलमी 5 आई को सीधी चुनौती दे सकता है.


बैटरी की खासियत
फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर फोन का टीजर वीडियो भी मौजूद है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी एक तेज चार्जर के साथ पेश की जाएगी, जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे के लिए स्मार्टफोन को पावर दे सकती है. फोन की बिक्री 23 जून से शुरू की जा रही है.