मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल रविवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन उससे पहले वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. खबरों की माने तो वरुण रविवार सुबह अपने दोस्तों के साथ अलीबाग के लिए निकले थे और उसी समय ये हादसा हुआ.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- पहले ऐसी दिखती थीं TV की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, देखकर पहचान पाना मुश्किल.


हालांकि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई और सभी सुरक्षित हैं. वरुण धवन भी पूरी तरह सुरक्षित हैं. 24 जनवरी, 2021 को वरुण धवन और नताशा दलाल मुंबई के अलीबाग के द मेंशन हाउस में शादी करने जा रहे हैं. बीते दिन शनिवार को वरुण की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.



कोविड की वजह से ज्यादा लोग तो नहीं लेकिन वरुण के सारे करीबी मौजूद होंगे. इस शादी में करण जौहर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, सारा अली खान पहुंच सकते हैं.


ये भी पढ़ें- तीन-चार बार मना करने के बाद नताशा ने Varun Dhawan को कहा था हां, जानिए पूरी लव स्टोरी


वरुण और नताशा की लव स्टोरी


वरुण  (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal)  क्लास 6 एक स्कूल में थे. लेकिन क्लास 11वीं-12वीं में दोनों के बीच दोस्ती हुई.  दोनों साथ में मानेकजी कपूर स्कूल जाते थे और साथ में बास्केट बॉल भी खेला करते थे. इसी दौरान वरुण को नताशा से प्यार हो गया. वरुण ने नताशा को जब प्रपोज किया तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन वरुण का प्यार नताशा के लिए आसमान छू रहा था. उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और 3-4 बार नताशा को प्रपोज किया आखिरकार नताशा ने भी उनके प्यार को समझा और हां कह दिया. वरुण और नताशा काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और आखिरकार यह कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहे हैं. बता दें कि पहली बार वरुण ने 2018 में करण जौहर (Karan Johar) के शो में नताशा को डेट करने की खबरों को ऑफिशियल तौर पर स्वीकार किया था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.