मुंबई: जल्द ही अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम लाइजर रखा गया है और उनके साथ इस मूवी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की शूट से पहले भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते शूट को रोक दिया गया था.


ये भी पढ़ें- अभिनय से पहले Air Hostess रह चुकी हैं ये एक्ट्रेस


हालही में फिल्म से जुड़ी एक पोस्टर रिलीज की गई है. इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. एक्टर के बाल लंबे है और वह बाघ की तरह दहाड़ रहे हैं, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के ठीक पीछे बाघ की भी शकल लगी हुई है. फिल्म से जुड़ी इस पोस्टर को बहुत पसंद किया जा रहा है, जैसे ही पोस्टर रिलीज किया गया है विजय ट्वीटर पर ट्रेंड करते  दिख रहे हैं. बता दें कि फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म डायरेक्टर पुरी जगंनाध कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Bollywood Update: 2021 में पहली बार पर्दे पर दिखेंगी ये जोड़ियां.


वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday)और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) स्टारर फिल्म खाली पीली रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.