लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश में बनाने की बात कही थी. उन्होंने ये साबित कर दिया है कि उन्होंने केवल ये बयान नहीं दिया बल्कि इस विषय पर गंभीरता से काम भी कर रहे हैं.  योगी सरकार (Yogi Government) ने इस फिल्म सिटी के लिए 1000 एकड़ की उपलब्ध कराई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द शुरू होगा फिल्म सिटी प्रोजेक्ट पर काम


आपको बता दें कि यमुना एक्सप्रेस वे के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुण वीर सिंह ने अपर मुख्य सचिव अवस्थापना एवं ओद्योगिक विभाग को पत्र लिखकर फिल्म सिटी के उपलब्ध भूमि की जानकारी दी. गौरतलब है कि शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए सीएम योगी ने यूपी में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी.


CM Yogi से मिले थे मधुर भंडारकर


उल्लेखनीय है कि फिल्मकार मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने गौतमबुद्ध नगर जिले में देश के 'सबसे बड़े और सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी' के बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री की घोषणा पर चर्चा की.


क्लिक करें- महाराष्ट्र के भिवंडी में भीषण हादसा, इमारत ध्वस्त होने से 10 लोगों की मौत 11 घायल


मुख्यमंत्री ने फिल्म निर्माता को भेंट स्वरूप एक सिक्का दिया, जिसमें भगवान राम की तस्वीर उकेरी गई थी और इसके साथ ही रामचरितमानस की एक प्रति, तुलसी के बीजों की एक माला व एक भव्य कुंभ कॉफी टेबल भी दी थी.


कई बॉलीवुड सितारों ने किया स्वागत


आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के ऐलान के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए उनका सपोर्ट किया था. कंगना रनौत के अलावा लोक गायिका मालिनी अवस्थी, गीतकार मनोज मुंतशिर, भजन गायक अनूप जलोटा, अभिनेता और गोरखपुर सांसद रवि किशन, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव समेत कई फिल्मी हस्तियों ने सीएम योगी के इस पहल का स्वागत किया है.