लखनऊ: उत्तरप्रदेश (UP) में फिल्मसिटी बनने के ऐलान के बाद से लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में नई लहर दौड़ गयी है और बड़े बड़े फ़िल्म निर्माता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं. रविवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म सिटी के निर्माण पर हुई चर्चा



आपको बता दें कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले मधुर भंडारकर की सीएम योगी से फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की. भंडारकर की मुख्यमंत्री योगी के बीच बातचीत करीब 20 मिनट तक चली. इस मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मधुर भंडारकर को अयोध्या के राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की.


कई सितारों ने CM Yogi की पहल को सराहा


उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ के ऐलान के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए उनका सपोर्ट किया था. कंगना रनौत के अलावा लोक गायिका मालिनी अवस्थी, गीतकार मनोज मुंतशिर, भजन गायक अनूप जलोटा, अभिनेता और गोरखपुर सांसद रवि किशन, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव समेत कई फिल्मी हस्तियों ने सीएम योगी के इस पहल का स्वागत किया है.


क्लिक करें- Agricultural Bill का सिंगर दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने किया समर्थन


ग्रेटर नोएडा में बन सकती है ये फिल्म सिटी


उत्तरप्रदेश के शीर्ष अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है. प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है.  उल्लेखनीय है कि दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में प्रसिद्ध मुंबई से यह तमगा भविष्य में छिन सकता है. यूपी ने अब देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है. यह फिल्म सिटी गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में बनाई जाएगी.