नई दिल्ली: Karan Johar outfits: सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. अब इन मेहमानों ने अपने लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत शामिल है. करण जौहर के लुक्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. फिल्ममेकर ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कपड़े कैरी किए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक से बढ़कर एक शेरवानी पहने नजर आए करण जौहर


सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी में करण जौहर लड़के वाले की तरफ से शामिल हुए थे. शादी में करण ने कई अलग-अलग आउटफिट कैरी किए थे, जिनकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.



हल्दी लुक की बात करें तो करण ने पिंक और यलो कॉम्बनेशन का कुर्ता विद प्रिंटेड स्टॉल कैरी किया था. जिसके बाद उन्होंने वैलवेट पर्पल शेरवानी और सिल्वर शेरवानी पहनी थी. हर ड्रेस में करण का लुक बेहद शानदार लग रहा है.


शाहिद-मीरा बने रॉयल कपल


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी कियारा आडवाणी की शादी में लड़कीवाले बनकर शामिल हुए थे. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शाहिद की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. तस्वीर में शाहिद ब्लू कुर्ते के साथ ब्लैक पेंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं,



तो वहीं मीरा ऑफ व्हाइट कढ़ाईदार सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.


जूही चावला के लुक ने भी जीता दिल


कियारा आडवाणी के पिता की बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला भी इस शादी में शरीक हुईं थीं. उन्होंने रेड लहंगे में फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इसके बाद जूही ने कियारा-सिड के मेहंदी फंक्शन की एक तस्वीर शेयर की.




जिसमें उन्होंने पर्पल लगंगा पहना था. वहीं शादी के वेन्यू पर पहुंचने के बाद जूही ने अपने इंस्टा स्टोरी पर नाश्ते की फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने वह पराठे, लस्सी, गुड, आचार के साथ देसी नाश्ते का लुफ्त उठाती नजर आ रही थीं.


ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब काली साड़ी में इस खूबसूरत हसीना को पहली नजर में दिल दे बैठे थे अंबानी परिवार के छोटे शहजादे अनिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.