नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का किस्मत आजकल बुलंदियों पर है. एक तरफ उनकी  हालिया रिलीज फिल्म 'संजू' बॉक्स-ऑफिस धमाल मचाते हुए 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, वहीं दूसरी तरफ छोटे परदे पर करिश्मा का टीवी शो 'नागिन' टीआरपी की रेस में झंडे गाड़ रही है. टीवी शो 'नागिन' के साथ-साथ करिश्मा आजकल एक और टीवी शो 'कयामत की रात' की शूटिंग में बिजी हैं. करिश्मा ने 'कयामत की रात' के सेट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 3 घंटे के भीतर 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


वीडियो में करिश्मा 'कयामत की रात' के सेट पर आईने में देखकर अपना मेकअप करवा रही होती हैं, तभी पीछे से एक तांत्रिक आता है और करिश्मा के बालों को सहलाने लगता है. करिश्मा जब मुड़ कर उस तांत्रिक को देखती है तो काफी जोर से चिल्लाती हैं. करिश्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया हैं, 'शूटिंग से पहले अपने तांत्रिक के साथ पागलपंती.'


 



 


आपको बता दें कि टीवी जगत के सबसे फेमस शो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा लिया था. शो में उपेन पटेल के साथ करिश्मा की नजदीकियों ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस शो के बाद करिश्मा की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. इसके अलावा करिश्मा 'नच बलिये 7', 'लव स्कूल 1' और 'झलक दिखला जा 9' जैसे फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.