नई दिल्ली: विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने के लिए 1 दिसंबर को अदालत से अनुमति मांगेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द शुरू होगी नार्को टेस्ट की प्रक्रिया
दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की जघन्य हत्या के आरोपी आफताब का मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ. सोमवार को एफएसएल के अधिकारियों ने आफताब का करीब सात घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया था.


एफएसएल के उप निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा कि पॉलीग्राफ टेस्ट आगे भी जारी रहने की संभावना है. अधिकारी ने कहा, 'नार्को टेस्ट की प्रक्रिया भी जल्द शुरू होगी.'


पूछताछ में गुमराह कर रहा था आफताब
सूत्रों ने कहा कि इस मामले में एक पॉलीग्राफ और एक नार्को टेस्ट अनिवार्य है, क्योंकि पूछताछ के दौरान आफताब पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था.


डेटिंग ऐप के जरिए श्रद्धा से हुई थी मुलाकात
श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए हुई थी. वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे. 18 मई को, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और 18 दिनों की अवधि में उसके शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था.


आफताब कथित तौर पर अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो दोहरी जिंदगी जीता है.


इसे भी पढ़ें- शिवपाल यादव का छलका दर्द, जानें क्यों भाजपा को लगे कोसने



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.