मुंबई: शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने गुवाहाटी में मौजूद पार्टी के बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि मुंबई हवाईअड्डे से विधान भवन तक जाने वाली सड़क वर्ली से होकर गुजरती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के वर्ली इलाके से विधायक हैं आदित्य ठाकरे


मुंबई का वर्ली इलाका पारंपरिक रूप से शिवसेना का गढ़ रहा है, जहां से आदित्य ठाकरे विधायक हैं. शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य (30) ने शनिवार शाम पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में 'बागियों' के लिए कोई जगह नहीं है. 


उन्होंने महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच यह बयान दिया, जो वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोह से उत्पन्न हुआ है. 


आदित्य ठाकरे ने बागी विधायकों को दी चेतावनी


शिवसेना के अधिकांश विधायकों ने शिंदे का समर्थन किया है और वे फिलहाल भाजपा शासित राज्य असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं. शिंदे और उनके समूह ने दावा किया है कि वे ''असली शिवसेना'' का प्रतिनिधित्व करते हैं. विद्रोही समूह ने कहा है कि उसे विधायक दल में दो-तिहाई बहुमत प्राप्त है और वह सदन में अपनी शक्ति साबित करेगा. 


असंतुष्टों ने अपने समूह का नाम ''शिवसेना (बालासाहेब)'' रखा है. आदित्य ने अपने संबोधन में कहा, ''हवाईअड्डे से विधान भवन तक का रास्ता वर्ली से होकर गुजरता है. अच्छा हुआ कि बागी (शिवसेना से) चले गए. पार्टी में विद्रोहियों के लिए कोई जगह नहीं है.'' 


यह भी पढ़िए: 'हेलो मैं रश्मि ठाकरे बोल रही हूं', बागी विधायकों के घर बजी फोन की घंटी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.