नई दिल्ली. दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. सिसोदिया 17 महीने के बाद जेल से बाहर आए हैं. पार्टी ने अभियान की रूपरेखा तैयार करने के लिए प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की हैं. सिसोदिया 16 अगस्त से राष्ट्रीय राजधानी में ‘पदयात्रा’ अभियान चला रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी विधानसभा सीटों पर अभियान
दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी का लक्ष्य है कि राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में इस अभियान को ले जाना है. सिसोदिया की ‘पदयात्रा’ के अलावा संगठन को मजबूत करने का काम भी चल रहा है. सिसोदिया ने पार्टी पदाधिकारियों से मिलकर विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार की है. 


विधायक पेश कर रहे रिपोर्ट कार्ड
बता दें कि आप इस वक्त राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन की अनुपस्थिति से जूझ रही है. इस बीच पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव के लिए दिल्ली में कई अभियान चला रही है और आने वाले दिनों में कई और अभियान चलाए जाएंगे. सभी विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं, जहां स्थानीय विधायक अपने साढ़े चार साल के कामकाज की रिपोर्ट जनता के सामने पेश कर रहे हैं.


जानें क्या बोले सिसोदिया
अब तक 18 विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित किए जा चुके हैं, जिनमें स्थानीय विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष शामिल हो रहे हैं. सोमवार को छतरपुर में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में आप का शीर्ष नेतृत्व हिस्सा लेगा. सिसोदिया ने कहा-हम काम की राजनीति करने आए हैं. जेल से बाहर आने के बाद मैं लगातार लोगों से मिल रहा हूं. मैं स्कूलों में जाकर बच्चों से मिल रहा हूं और दिल्ली भर में पदयात्रा निकाल रहा हूं.


इसे भी पढ़ें: सावन के आखिरी सोमवार को होगी हर मनोकामना पूरी, बस शिवलिंग के आगे बजाएं 3 बार ताली 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.