नई दिल्ली: अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल), रोहिणी में उसके पॉलीग्राफ परीक्षण के दौरान अपराध को अंजाम देने की बात कबूली है. सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आफताब ने कबूली शव के टुकड़े करने की बात


सूत्रों के अनुसार, अनेक सत्रों के बाद मंगलवार को पॉलीग्राफ परीक्षण समाप्त हुआ था. उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी ने श्रद्धा वालकर की हत्या करने तथा उसके शव के टुकड़े करके अनेक क्षेत्रों में फेंकने की बात कबूली है.’’ एफएसएल के अधिकारियों ने कहा कि पूनावाला का बृहस्पतिवार को रोहिणी के एक सरकारी अस्पताल में नार्को एनालिसिस परीक्षण भी होगा. 


गुरूवार को होगा आफताब का नार्को टेस्ट


एफएसएल, रोहिणी में अपराध दृश्य प्रबंधन विभाग के प्रमुख संजीव गुप्ता ने कहा, ‘‘पूनावाला पर बृहस्पतिवार को नार्को एनालिसिस परीक्षण बाबासाहेब आंबेडकर अस्पताल, रोहिणी में कराया जाएगा. एफएसएल की टीम इस परीक्षण के लिए तैयार है. परीक्षण के मौके पर टीम के साथ डॉक्टर मौजूद रहेंगे.’’ पॉलीग्राफ परीक्षण के परिणाम अस्पताल में स्वीकार्य नहीं होते. 


यह भी पढ़िए: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन फर्नांडीज की जान-पहचान कराने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.