लखनऊ: अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का दिव्य भूमिपूजन कार्यक्रम चल रहा है. इसमें पीएम मोदी शिरकत करने जा रहे हैं और कुछ देर में वे अयोध्या पहुंचेंगे. रामभक्तों पर गोलियां चलवाकर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव ने भगवान राम के लिये ट्वीट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भगवान राम के आदर्श सभी के लिये अनुकरणीय- अखिलेश यादव



हमेशा भगवान राम के लिए शंकालु प्रश्न करने वाले लोगों का साथ देने वाले और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले अखिलेश यादव को आज श्री राम की याद आयी है. पहली बार उन्होंने मर्यादा पुरुषोत्तम राम के लिए कोई ट्वीट किया है. श्रीराम मंदिर जन्मभूमि पूजन से पहले एक ट्वीट में उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आज की और भविष्य की पीढ़ियां मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम के द्वारा दिखाए गए मार्ग और शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगे.


क्लिक करें- "प्रिय राम भक्तों, जय श्रीराम": गर्भगृह के पश्चिम में बैठेंगे पीएम मोदी


मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों पर चलाई थी गोलियां


उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी हमेशा से अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने का विरोध करती रही है. उनके पिता मुलायम सिंह यादव और तत्कालीन मुख्यमंत्री पर साल 1990 में अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाने का आदेश देने का आरोप है.


डूबती राजनीति को बचाने के लिए अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें. आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी.