नई दिल्लीः Baba Siddique Salman Khan: एनसीपी नेता और बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या से राजनीतिक हलकों और फिल्म उद्योग में हड़कंप मच गया है. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी कथित रूप से लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इससे जुड़ा एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की सकी है.


बाबा सिद्दीकी के सलमान से थे अच्छे संबंध


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेता सलमान खान भी लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. वहीं सलमान खान के बाबा सिद्दीकी संग संबंध बहुत अच्छे थे. इतने कि उनके लिए वोट की अपील करते थे. फैंस सलमान की बात भी मानते रहे और उनके समर्थन से ही बाबा बांद्रा पश्चिम से विधायक बने. 2014 में जब कांग्रेस के बाबा सिद्दीकी अहमदाबाद में उत्तरायण के पतंग उत्सव में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के साथ शामिल हुए तब भी सलमान खान ने सिद्दीकी की तारीफ की थी.


उनकी मौत के बाद सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान बांद्रा के लोगों से बाबा के लिए वोट अपील करते नजर आ रहे हैं. इसमें सलमान खान लोगों से कहते हैं, 'जो सबसे अच्छा आदमी है आपकी कांस्टीट्यूएंसी के अंदर आप उसके लिए वोट कीजिए.'


उनकी इस अपील पर भीड़ एक सुर में कहती है- मोदी. इस पर सलमान कहते हैं, 'आपके लिए यहां बेस्ट मैन मोदी हैं, मेरी जो सीट बांद्रा है, वहां बेस्ट मैन हैं बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त.' फिर कहते हैं आप मोदी साहब के लिए वोट करें और मुझे तो अपने लोगों के लिए वोट करना है.


सलमान-शाहरुख के बीच दोस्ती करवाई थी


बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी मित्रों में से एक थे. उन्होंने कई साल बाद भाईजान (सलमान खान) और बादशाह (शाहरुख खान) के बीच दोस्ती भी कराई थी. दोनों को अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाया था और गले मिलवाया था.


उस वक्त दो स्टार्स के गले लगती तस्वीर काफी वायरल हुई थी. बाबा की इफ्तार दावत काफी सुर्खियों में रहती थी. इसमें मनोरंजन और सियासी हलकों के बड़े स्टार्स जुटते थे.


यह भी पढ़िएः Baba Siddique: अपने पीछे कितने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए बाबा सिद्दीकी, एक बार ED ने भी सैकड़ों करोड़ की संपत्ति की थी जब्त


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.