Bengaluru Cafe blast suspect Shabbir detained: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में एक मुख्य संदिग्ध को हिरासत में लिया है. टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, NIA ने बुधवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाचार एजेंसी ANI ने एनआईए सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि शब्बीर नाम के संदिग्ध को कर्नाटक के बेल्लारी जिले से हिरासत में लिया गया है.



पूरा मामला (Bengaluru Cafe blast)


1 मार्च को बेंगलुरु के लोकप्रिय कैफे में हुए IED धमाके ने जांच एजेंसियों को अलर्ट कर दिया था. तब से कैफे में बम रखकर फरार होने वाले शख्स की तलाश जारी थी. उस दिन हुए कम तीव्रता वाले विस्फोट में दस लोग घायल हो गए थे. विस्फोट एक टाइमर का उपयोग करके किया गया था.


NIA ने धमाके के बाद जांच संभाली और कई CCTV और फोटो संदिग्ध व्यक्ति की जारी की. अब पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि CCTV में दिख रहा संदिग्ध वो ही है या नहीं.


अब जहां धमाके में शामिल लोगों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है, तो उम्मीद है जल्द किसी बड़ी साजिश का खुलासा NIA द्वारा किया जाएगा. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने संदिग्ध के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी, जिससे उसकी गिरफ्तारी हो सके. बता दें कि धमाके के बाद रामेश्वरम कैफे 8 मार्च को फिर से खुला.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.