नई दिल्ली: Nitish Kumar Apologizes: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने विवादित बयान पर माफी मांग ली है. नीतीश ने सफाई देते हुए कहा, 'मैंने तो बस महिलाओं की शिक्षा की बात की थी. मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया. अगर बयान गलत लगा तो मांफी मांगता हूं. मैं अपना बयान वापस लेता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निंदा करने वालों का अभिनंदन करता हूं.' राष्ट्रीय महिला आयोग और कई राजनितिक दलों की मांग के बाद नीतीश कुमार ने माफी मांगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश- मैं शर्मिंदा हूं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा कि बिहार में हमने बड़े-बड़े काम किए हैं और अब महिलाओं के उत्थान के लिए भी काम कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार ने माफी मांगते हुए कहा कि मैं अपने बयान को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं. 


भाजपा ने मांगा इस्तीफा
बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है. मंगलवार को विधान परिषद में सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे हम यहां लिख भी नहीं सकते. उनके इस बयान के बाद कई महिला संगठनों और राजनीतिक दलों ने उनके बयान की आलोचना की. चारों ओर से घिरने के बाद नीतीश को माफी मांगनी पड़ी. हालांकि, भाजपा ने सदन में नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा मांगा है. भाजपा नेताओं ने कहा कि नीतीश की माफी काफी नहीं है. उन्हें मुख्यमंत्री के गरिमामयी पद पर बैठने का अधिकार नहीं है. वे तुरंत इस्तीफा दें.


ये भी पढ़ें- जब लड़का-लड़की में शादी होती है तो पुरुष रोज...नीतीश के विवादित बयान पर गर्माई बिहार की सियासत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.