नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने लॉकडाउन में सुरभि तिवारी के साथ शादी रचाई थी, अब उन्हें तीसरी बेटी के रूप में दोहरी खुशी मिली है. क्या आपको मनोज तिवारी के उस दौर के बारे में जानकारी है, जब वो अपनी जिंदगी में अकेले और तन्हा हो गए थे. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में दूसरी शादी की वजह का खुलासा किया था. अब उनके घर में एक बार फिर लक्ष्मी का प्रवेश हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

51 साल की उम्र में पिता बने मनोज तिवारी
भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को 51 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है. वो तीसरी बेटी के पिता बने हैं. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट करके साझा की है. मनोज तिवारी ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने एक बेटी को जन्म दिया है.


बता दें, पिछले महीने ही मनोज तिवारी के घर पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई की रस्में निभाई गई थीं. सोशल मीडिया पर तिवारी ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी पत्नी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी दिख रही हैं. 


मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी'



जब उनके लिए अकेले रहना हुआ मुश्किल
वैसे तो मनोज तिवारी कई बार अपनी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ अपने प्यार भरे किस्से साझा कर चुके हैं. उनकी प्यारी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आती है. उन्होंने शादी से पहले अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए अकेले रहना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा था कि 'मैं दोबारा शादी की तैयारी कर रहा हूं. मेरे लिए अकेले रहना काफी मुश्किल है. सब कुछ होते हुए भी जिंदगी तन्हा हो तो थोड़ी तकलीफ तो देती ही है.'


अब मनोज तिवारी की झोली में तीसरी बेटी के रूप में दोहरी खुशी आ चुकी है. हालांकि तस्वीर में वो बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं.


इसे भी पढ़ें- Ashneer Grover का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे जुटाए पैसे पर ऐश कर रहे भारत पे के मौजूदा सीईओ'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.