लखनऊ: CM Yogi OSD accident: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोती लाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई  है. हादसे में पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हैं. उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त तीन लोग गाड़ी में सवार थे. मोती लाल सिंह, उनकी पत्नी और ड्राइवर. गाड़ी के सामने एकाएक कोई जानवर आ गया, उसे बचाने की कोशिश में यह हादसा हुआ है. हादसा इतना बड़ा था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ओएसडी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. वहीं मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के बात की गई है और ओएसडी की घायल पत्नी को हर संभव इलाज उपलब्ध कराने को कहा गया है. सीएम योगी मोतीलाल सिंह के अंतिम संस्कार में भी हिस्सा ले सकते हैं.

कौन थे मोती लाल सिंह
मोती लाल सिंह गोरखपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त पद कार्यरत थे. रिटायर होने के बाद मोतीलाल सिंह गोरखनाथ मंदिर से जुड़ गए थे. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गोरखपुर कैंप कार्यालय में ओएसडी बनाया था. उनका काम गोरखनाथ मंदिर में लोगों की फरियाद सुनना था. पिछले दिनों ही ओएसडी मोतीलाल सिंह का कार्यकाल 30 सितंबर तक बढ़ाया गया था. 


 



ये भी पढ़िए- आई हेट इंडियन कह कर 4 भारतीय महिलाओं को अमेरिका में पीटा, टेक्सास में हेट क्राइम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.