लखनऊ: कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्तर प्रदेश में मौत का सिलसिला शुरू हो गया है. इससे 2 लोगों की मौत हो चुकी है. नोएडा में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार डरा रही है. नोएडा में अब 45 केस सामने आ चुके हैं. बता दें कि मंगलवार शाम को नोएडा में दो मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि आगरा और गोरखपुर में एक-एक नए मामले सामने आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी के कई जिलों में पहुंचा कोरोना


तीन नए मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक 45 संक्रमित नोएडा में मिले हैं. इसके अलावा मेरठ में 19, आगरा में 12, लखनऊ में 9, गाजियाबाद में 8, लखीमपुर खीरी में 1, कानपुर नगर में 1, पीलीभीत में 2, मुरादाबाद में 1, वाराणसी में 2, शामली में 1, जौनपुर में 1, बागपत में 1, बरेली में 6 और बुलंदशहर में 1 और गोरखपुर में 1 मामला सामने आ चुका है.


वाराणसी के डीएम और एसपी को सीएम ने सराहा


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की जम तारीफ की है. अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि रेट लिस्ट को हर हाल में फॉलो करने के निर्देश दिए गए हैं. दिल्ली की घटना को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया है. लखनऊ में लॉकडाउन को और मजबूत करने के निर्देश दिए गए हैं.


कोरोना से कांपा यूपी, 2 लोगों की मौत से मचा हड़कंप


राजस्थान में भी लगातार बढ़ रहे मामले


आपको बता दें कि राजस्थान में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 15 नए केस सामने आए. इनमें 13 जयपुर परकोटे के रामगंज इलाके के रहने वाले हैं, जो ओमान से आए संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे
 वहीं शाम को जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव के दो केस सामने आए हैं.


राजस्थान के 11 जिलों में कोरोना, सबसे ज्यादा 34 जयपुर में


राजस्थान में अब तक 11 जिलों में कोरोना के केस मिल चुके हैं. सबसे ज्यादा केस जयपुर में मिले हैं. यहां अब तक 34 पॉजिटिव मिल चुके. इसके अलावा भीलवाड़ा में 26, झुंझुनूं में 8, जोधपुर में 26 (इसमें 18 ईरान से आए), प्रतापगढ़ में 2, डूंगरपुर में 3, अजमेर 5, अलवर, पाली, सीकर और चूरू में एक-एक संक्रमित मिला.


दिल्ली की कई और मस्जिदों में छिपे हुए मिले तबलीगी