नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में चचेरे भाइयों की हैवानियत का मामला सामने आया है, यहां नाबालिग चचेरे भाइयों ने रक्षाबंधन मनाने मुंबई (Mumbai) से आई चचेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया, मारपीट की और मौत होने पर शव को जमीन में दफना दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
यह मामला तब खुला जब युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के रांझी क्षेत्र का एक परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया. उस परिवार के अन्य नाते रिश्तेदार जबलपुर में ही है.


चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार
बीते दिनों इस परिवार की एक बुजुर्ग महिला मुंबई से जबलपुर लौटी तो वह नातिन को अपने साथ ले आई. उसके चचेरे भाइयों ने अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया और जब उसने विरोध किया तो मारपीट की. गंभीर रुप से घायल होने पर उसे चिकित्सा महाविद्यालय उपचार के लिए ले गए. किशोरी की मौत हो गई.


हत्या के बाद बहन को जमीन में गाड़ा
बताया गया है कि दोनों नाबालिग चचेरे भाइयों ने दादी को किशोरी की मौत की वजह सामान्य बताते हुए शव को दफना दिया.


जब किशोरी का पिता मुंबई से जबलपुर आया और उसने इस मामले की जांच की पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से मांग की. इस पर शव को बाहर निकालकर संदेह के आधार पर एक चचेरे भाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा मामला बता दिया. एक पुलिस की गिरफ्त में है और दूसरा फरार है.


इसे भी पढ़ें- सोनाली फोगाट हत्या केस: पोस्टमॉर्टम से हुआ बड़ा खुलासा, आरोपी सुधीर सांगवान गिरफ्तार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.