नई दिल्ली: बिहार के औरंगाबाद में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में लगभग 25 लोग झुलस गए हैं. झुलसने वालों में 7 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं, जो गश्ती पर थे और सूचना मिलने के बाद मौके पर आग बुझाने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि ये हादसा शनिवार सुबह करीब 2 बजकर 30 मिनट बजे हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में छठ का प्रसाद बना रही थी महिलाएं
सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा घटना नगर थाना क्षेत्र के शाहगंज मोहल्ले के वार्ड नं 24 में हुई. ये हादसा उस वक्त हुआ, जब महिलाएं घर में छठ का प्रसाद बना रही थी.


अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बना रही थीं, इसी बीच सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर मे आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए. बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि लोग तुरंत काबू नहीं कर सके बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण सिलेंडर में आग लगी है.


हादसे में पुलिसवालों भी हो गए घायल
इसी बीच नगर थाना की पुलिस की गश्त टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिसकर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. मगर इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में 7 पुलिस वाले भी आ गए.


पुलिसवाकर्मियों समेत कुल करीब 25 लोग इस हादसे का शिकार हो गए और वो आग में झुलस गए. फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है और सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.


इसे भी पढ़ें- Chhath Puja 2022 Day 2: छठ का दूसरा दिन आज, जानें खरना का महत्व और पूजा विधि


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.