Gokulpuri metro station accident: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) की पिंक लाइन पर स्थित गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा गुरुवार को ढह गया. कुछ लोगों के घायल होने की खबर है. हालांकि, मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंच चुकी है. साथ ही दिल्ली पुलिस भी मौके पर मौजूद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, मेट्रो का बड़ा हिस्सा गिरते देख राहगीर सहम गए. शुरुआती जानकारी के अनुसार, एक बड़ा हादसा होने से बचा है. हालांकि, चार लोग घायल हैं, जिनको अस्पाल में भर्ती कराया गया है. स्टेशन का हिस्सा बाइक पर जाकर गिरा. हादसे में बड़ा नुकसान हो सकता है. अब जहां घटना की जांच की जा रही है.


DCP (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्के ने कहा कि कम से कम तीन से चार लोग घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चलती मेट्रो लाइन के साइड स्लैब का एक हिस्सा गिर गया. मलबे में दबकर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें दिल्ली अग्निशमन सेवा के कर्मचारियों ने बाहर निकाला और पास के अस्पताल में ले जाया गया.


इस बीच, कुछ अन्य घायलों को डीएफएस यूनिट के पहुंचने से पहले इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. बता दें कि गोकुलपुरी राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी भाग में स्थित है. गंगा विहार और यमुना विहार पड़ोसी क्षेत्र हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.