नई दिल्लीः शाहबाद डेयरी में हुई इस हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. युवक जो लड़की का प्रेमी बताया जा रहा है. वह लगातार उस पर चाकू से हमला करता है. फिर पत्थर से उसको कुचलने लगता है. यह सब दिल्ली की सड़क पर होता है लेकिन आसपास से गुजरने वाले उसे रोकने की हिमाकत नहीं करते हैं. दिल्ली आज फिर शर्मसार हुई है. मानवता तार-तार हुई है. वीडियो देखकर मन में यही आ रहा है कि प्यार में ये कैसा इंतकाम!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की के प्रेमी ने चाकू से हमला कर हत्या की
दरअसल उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोपी ने कथित तौर पर उसे पत्थर से कुचल कुचल कर मारने से पहले कई बार उस पर चाकू से वार किया. 


प्रेम संबंधों में झगड़े के बाद वारदात को दिया अंजाम
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की शाहबाद डेयरी में जे. जे. कॉलोनी की निवासी थी. वह सड़क पर बदहवास हालत में मिली. अधिकारी ने बताया कि वह सड़क से गुजर रही थी जब लड़के ने उसे रोका और उस पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और शनिवार को उनके बीच झगड़ा हुआ था. 


रविवार को लड़की अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी जब लड़के ने उसे रास्ते में रोका और उस पर हमला कर दिया. 


पुलिस ने केस दर्ज किया, आरोपी की हो रही तलाश
पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही पुष्टि होगी कि उस पर कितनी बार चाकू से वार किया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है. लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर शाहबाद डेयरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़िएः 2000 रुपये के नोट पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, RBI के खिलाफ दायर याचिका खारिज


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.