नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर माहौल निगाड़ने की कोशिश की गई है. यहां पर कुछ असामाजिक तत्वों ने प्रभु श्रीराम की मूर्ति को खंडित कर दिया. श्रीराम की मूर्ति टूटी देख ग्रामीणों में भारी रोष फ़ैल गया. इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. मूर्ति तोड़कर माहौल बिगाड़ने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां का है मामला...
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव  दिनकरपुर में अज्ञात बदमाशों ने दुर्गा मंदिर में स्थापित श्रीराम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी.  घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में रोष फ़ैल गया और उन्होंने जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मूर्ति तोड़ने को लेकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत करवाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया. 


पुलिस ने दी जानकारी...
मुजफ्फरनगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह को थाना शाहपुर अंतर्गत गांव दिनकरपुर दुर्गा मंदिर में स्थापित प्रभु श्रीराम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने की सूचना मिली थी. सूचना पर एसपी क्राइम प्रशांत कुमार, सीओ बुढ़ाना एसडीएम बुढ़ाना मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. एसएसपी ने कहा कि पुलिस की फील्ड यूनिट ने काम शुरू कर दिया है और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.