बेगूसराय. कन्नौज में नाबालिग से रेप मामले में सपा नेता नवाब सिंह यादव का पीड़िता से डीएनए मैच हो गया है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को समाजावदी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की आलोचना की. उन्होंने कहा कि ये लोग बलात्कारियों के समर्थन में खड़े रहते हैं. ये वोट के लिए देश को बेचने वाले लोग है. अखिलेश यादव 'मीठा-मीठा' 'गट गट' और 'तीता-तीता' 'थू -थू' कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अयोध्या केस का किया जिक्र
उन्होंने कहा-अयोध्या में अगर कोई मुस्लिम बच्ची से रेप करेगा तो अखिलेश यादव उसके समर्थन में खड़े हो जाएंगे, क्योंकि उन्हें मुसलमानों का वोट लेना है. कोई बलात्कारी होगा तो उसे कहेंगे की फंसाया जा रहा है. ये वोट के लिए देश को बेचने वाले लोग है.


ये है पूरा मामला
बता दें कि नवाब सिंह ने 11-12 अगस्त की रात को नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी नवाब सिंह को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल भी कराया था. मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की थी.


दरअसल नवाब सिंह पर आरोप है कि उसने अपने कॉलेज परिसर में नाबालिग के साथ रेप किया. लड़की को उसकी बुआ नौकरी दिलाने के नाम पर नवाब सिंह के पास लाई थी. हालांकि बुआ ने इन आरोपों से इनकार किया था. पीड़िता ने अपनी बुआ पर नवाब सिंह यादव से मिलीभगत का आरोप लगाया. पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान उसकी बुआ बाहर मौजूद दी, लेकिन, उसने आरोपी को नहीं रोका. इसके बाद बुआ फरार हो गई थी. पीड़िता की मां की शिकायत पर बुआ को भी सहआरोपी बना गया है. पुलिस ने पीड़िता की बुआ को 21 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था.


ये भी पढ़ें- AP Dhillon Net Worth: रैपर एपी ढिल्लों एक शो के कितने रुपये लेते हैं? जानें- कौन हैं गर्लफ्रेंड और अन्य जानकारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.