AP Dhillon Net Worth: रैपर एपी ढिल्लों एक शो के कितने रुपये लेते हैं? जानें- कौन हैं गर्लफ्रेंड और अन्य जानकारी

Canadian Singer-Rapper Fees Per Show: स्थानीय शो से लेकर अंतर्राष्ट्रीय समारोहों तक, ढिल्लों की यात्रा उनके जुनून और समर्पण को दर्शाती है. चुनौतियों के बावजूद, वह सीमाओं को तोड़ते हुए दुनिया भर के फैंस से जुड़े हैं और संगीत परिदृश्य में अपनी जगह को मजबूत किया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 2, 2024, 08:01 PM IST
  • फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों पर हमला
  • एपी ढिल्लों का पूरा नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों
AP Dhillon Net Worth: रैपर एपी ढिल्लों एक शो के कितने रुपये लेते हैं? जानें- कौन हैं गर्लफ्रेंड और अन्य जानकारी

Punjabi singer AP Dhillon attacked: फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों, सिद्धू मूसेवाला की तरह ही जानलेवा हमले के कारण सुर्खियों में आए हैं. अपने करियर की शुरुआत से ही ढिल्लों ने अपनी अलग गायकी से एक विभिन्न पहचान बनाई है. उनके दुनिया भर में फैंस है. Coachella और Lollapalooza India जैसे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक फेस्टिवलों में उनके परफॉर्मेंस ने उनकी बढ़ती प्रसिद्धि को और बढ़ा दिया है.

संगीत की दुनिया में ढिल्लों का नाम उनकी अनूठी आवाज और गाने की विशेषता से है. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बड़ी जगह हासिल की है. अभिनव और सहयोगी प्रयासों के माध्यम से भी खुद को अलग खड़ा किया है. प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति ने इंडस्ट्री में एक लीडिंग व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत किया है.

हाल ही में ढिल्लों को मिल रही धमकियों के बाद चिंताएं बढ़ गई हैं. ये वो दौर याद आ रहा है जब सिद्धू मूसेवाला पर हमला हुआ था, जिसमें उनकी जान चली गई थी. ऐसी स्थितियों के बीच म्यूजिक इंडस्ट्री में कलाकारों की सुरक्षा के बारे में चर्चाओं को फिर जन्म दिया है.

बात AP की
स्थानीय शो से लेकर अंतर्राष्ट्रीय समारोहों तक, ढिल्लों की यात्रा उनके जुनून और समर्पण को दर्शाती है. चुनौतियों के बावजूद, वह सीमाओं को तोड़ते हुए दुनिया भर के फैंस से जुड़े हैं और संगीत परिदृश्य में अपनी जगह को मजबूत किया है. बता दें कि अमृतपाल सिंह ढिल्लों, जिन्हें एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है, वह पंजाबी म्यूजिक से जुड़े एक इंडो-कैनेडियन रैपर, गायक हैं.

एपी ढिल्लन की गर्लफ्रेंड
-वैवाहिक स्थिति: अविवाहित

-अफेयर/गर्लफ्रेंड: बनिता संधू (ब्रिटिश अभिनेत्री)

नोट: एपी ढिल्लन के बनिता संधू के साथ रिश्ते की अफवाहें तब फैलने लगीं जब वह उनके 2023 के म्यूजिक ट्रैक 'विद यू' में नजर आईं. अगस्त 2023 में इंस्टाग्राम पोस्ट में बनिता ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी.

एपी ढिल्लों की कुल संपत्ति (AP Dhillon Net Worth 2024)
2024 तक, पंजाबी-कनाडाई संगीतकार एपी ढिल्लों की अनुमानित कुल संपत्ति $10 मिलियन है, जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 83 करोड़ रुपये है. एपी ढिल्लों प्रति सॉन्ग लगभग 12,033 अमेरिकी डॉलर (10 लाख रुपये) चार्ज करते हैं, जबकि उनकी मासिक आय 48,132 अमेरिकी डॉलर (40 लाख रुपये) होने का अनुमान है. उनकी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा सॉन्ग सेल और स्ट्रीमिंग से आता है. YouTube, Spotify और Apple Music जैसे प्लेटफॉर्म पर लाखों मंथली लिसनर्स के साथ, ढिल्लों अच्छी खासी आय अर्जित करते हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट भी उनकी वित्तीय स्थिति और कुल निवल संपत्ति में काफी वृद्धि करते हैं.

ये भी पढ़ें- राधास्वामी नाम कहां से आया, कब और क्यों रखा गया? जानें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़