नई दिल्लीः कर्नाटक के मंड्या जिले के कटेरी गांव में एक छात्रावास में कथित रूप से एक छात्रा को परेशान करने के बाद एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को छात्राओं ने झाडू और डंडों से पीटा. पुलिस के अनुसार, आरोपी, जिसे गर्ल्स हॉस्टल का प्रभार दिया गया था, हर शाम दौरा करता था और अपने कमरे में बुलाकर परेशान करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्राओं का आरोप- धमकी देता था प्रधानाध्यापक
छात्राओं का आरोप है कि आरोपी प्रधानाध्यापक उन्हें अश्लील वीडियो देखने और गलत तरीके से छूने के लिए मजबूर करता था. उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने मामले के बारे में कुछ भी बताया तो वह यह सुनिश्चित करेगा कि छात्राओं के ट्रांसफर सर्टिफिकेट पर अभद्र टिप्पणी की जाएगी.


यह भी पढ़िएः Delhi Acid Attack: फ्लिपकार्ट से खरीदा तेजाब और दोस्तों ने ही किया हमला, जानें कैसी है पीड़िता की हालत


'एक छात्रा को कमरे में बुलाकर यौन उत्पीड़न की कोशिश की'
छात्रों ने दावा किया कि उन्होंने इसे वर्षों तक सहन किया. बुधवार की शाम आरोपी प्रधानाध्यापक ने एक छात्रा को छात्रावास में अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की.


पीड़िता की मदद के लिए अन्य लड़कियां आईं आगे
जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई तो सभी लड़कियां उसके बचाव में आईं और आरोपी का पीछा किया और उसे झाडू और डंडों से पीटा. बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीण भी छात्रावास के पास जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की.


केआरएस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया. गर्ल्स हॉस्टल वार्डन की शिकायत पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.


(इनपुटः आईएएनएस)


यह भी पढ़िएः Shaddha Murder Case: जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही, पिता के डीएनए से हुईं मैच


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.