नई दिल्लीः गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के चोटिला शहर में इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर युवक की हत्या के मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इंस्टाग्राम पोस्ट से नाराज आरोपी ने मंगलवार शाम को युवक को चाकू मार दिया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार सुबह पीड़ित ने दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला खुला तो सभी रह गए हैरान


पीड़ित के परिजन राजू ने एक शिकायत में कहा, राहुल, जिसका कुछ समय पहले पायल नाम की लड़की के साथ अफेयर था, उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट पर इस रिलेशनशिप का खुलासा किया था. वहीं लड़की की सुरेंद्रनगर के एक दर्शन बाजीपारा से शादी हो गई. राहुल के इंस्टा पोस्ट से नाराज दर्शन ने अपने दोस्त नवाब मकवाना के साथ मिलकर मंगलवार को चोटिला शहर में उसपर चाकू से हमला कर दिया.


ये भी पढ़ेंः फॉर्म, क्रिकेट, सचिन और डिप्रेशन, इन तमाम पहलुओं पर विराट कोहली ने दिया खुलकर जवाब


सरकारी अस्पताल में हो गई मौत
खून से लथपथ राहुल को पहले चोटिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे राजकोट के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया. बुधवार सुबह उसने दम तोड़ दिया. दर्शन और नवाब पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए हर दोषी को सख्त सजा मिलेगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.