नई दिल्ली:Sunny Deol: बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल का हालिया इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में एक्टर ने राजनीति से अलग होने का ऐलान कर दिया है.  सनी ने कहा कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. अभिनेता बने रहना ही मेरा चुनाव है. मुझे लगता है कि मैं बतौर एक्टर देश सेवा कर सकता हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'फिल्मों में करना चाहता हूं मैं'


सनी देओल ने कहा कि एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो भी दिल करता है मैं बेफिक्र होकर करता हूं. लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं है. राजनीति में अगर मैंने कुछ कमिट किया है औऱ उसे पूरा न कर पाऊं, तो ये मेरे लिए और जनता के लिए दोनों के लिए गलत है.  


लोकसभा में इस लिए नहीं जाते एक्टर



सनी देओल लोकसभा में अपनी 19 फीसदी उपस्थिति को लेकर कहा कि मैं संसद जब भी जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले कितने बड़े-बड़े लोग बैठे हैं, सभी पार्टियों के दिग्गज नेता बैठे हैं. लेकिन यहां कैसा व्यवहार लोग एक दूसरे के साथ कर रहे हैं, जबकि हम दूसरों को सलीके से रहने की सलाह देते हैं. इन्हीं सब चीजों को देकर मुझे लगता है कि मुझसे ये सब नहीं होगा. यहां आने अच्छा मैं कहीं और जाऊं. वैसे भी अब मैं चुनाव नहीं लड़ने वाला हूं.


2019 में पहली बार लड़ा था चुनाव


गदर 2 से गरदा उड़ाने वाले एक्टर सनी देओल ने साल 2019 में अपने राजनैतिक सफर की शुरुआत की थी. एक्टर ने साल 2019 के पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से किस्मत आजमाई और जनता ने भी उन्हें अपना नेता चुना. गुरदासपुर की जनता ने 84 हजार वोट से अधिक के अंतर से सनी देओल को लोकसभा भेजा था.


संसदीय क्षेत्र में हो रहा विरोध


इस बीच जिन लोगों ने उनपर इतना प्यार लुटाया था, अब वही लोग एक्टर का विरोध कर रहे हैं. बता दें कि सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान गुरुदासपुर की जनता से किए वादे तो पूरे किए ही नहीं, वहीं जीत के बाद एक्टर पलटकर इन 4 सालों में कभी गुरदासपुर तक नहीं गए. इसे लेकर वहां की जनता उनसे बेहद नाराज है.


इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कहीं ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.