नई दिल्ली,Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहुजा हत्याकांड में गुरुग्राम पुलिस को एक और कमियाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दिव्या की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी अभिजित की दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा को गिरफ्तार किया है. मेघा ने पुलिस को खुद जानकारी दी थी कि अभिजीत ने दिव्या को गोली मारकार मौत के घाट उतारने के बाद उसको फोन कर होटल में बुलाया था और यहां पर दिव्या के शव और हथियार को ठिकाने लगाने के लिए उससे मदद मांग रहा था. पुलिस का कहना है कि कार्रवाई से बचने के लिए मेघा ने यह प्लान बनाया था और वो सरकारी गवाह बनना चाहती थी. मामले में खुलासा होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने मेघा को गिरफ्तार कर आरोपी बनाया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड गिरफ्तार...
दिव्या हत्याकांड में एक और मोड़ आया है. बता दें कि दिव्या की हत्या करने के बाद अभिजीत ने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा को होटल बुलाया था. यह जानकारी खुद मेघा ने गुरुग्राम पुलिस को दी थी. बता दें कि मित्राऊं नजफगढ़ की रहने वाली मेघा वारदात के वक्त मौके पर मौजूद थी. इसके बाद वो पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए सरकारी गवाह बनना चाहती थी. इसलिए ही उसने यह प्लान बनाया था. अब पुलिस ने अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है. बता दें मेघा को पूछताछ के लिए दो दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है. अब क्राइम ब्रांच मेघा से पूछताछ करेगी.


कमरा नंबर 114 में थी मेघा...
दिव्या पाहुजा हत्याकांड की तफ्तीश कर रही गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत और उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड से कई मर्तबा पूछताछ की. पुलिस की जानकारी के मुताबिक वारदात के समय मेघा मौके पर मौजूद थी इसके साथ ही मेघा ने सबूत मिटाने में भी अभिजीत की मदद की थी. मिली जानकारी के मुताबिक मेघा नए साल से एक दिन पहले यानी 31 दिसंबर की रात को हो होटल में आ गई थी और कमरा नंबर 114 में ठहरी हुई थी, जबकि दिव्या को अभिजीत ने उसी होटल के कमरा नंबर 111 में गोली मारकार मौत के घाट उतारा था. 


नहीं मिली दिव्या की लाश...
हत्या करने के बाद दिव्या का शव अभिजीत ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ठिकाने लगवा दिया. मिली जानकारी के मुताबिक अभिजीत ने शव ठिकाने लगाने के लिए दस लाख रुपये भी दिए थे. होटल में लगे सीसीटीवी में दो लोग दिव्या का शव घसीटते हुए लेकर जाते हुए दिख रहे हैं. इन्होने अभिजीत की BMW गाड़ी से शव ठिकाने लगाया था. वारदात के कुछ दिन बाद यही गाड़ी नहर के पास मिली थी. इसी से पुलिस अंदाजा लगा रही है कि दिया का शव नहर में फेंक कर अभिजीत के साथ मौके से फरार हो गए हैं. वहीं अभी तक पुलिस को दिव्या का शव और शव को ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपी नहीं मिले हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.