मेरठ: यूपी में एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो छात्र और शिक्षकों के रिश्तों को शर्मसार करता है. इस वीडियो में छात्र अपने कॉलेज में शिक्षका से छेड़छाड़ और अश्लील टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मेरठ के किठौर इलाके के एक इंटरमीडिएट कॉलेज का है. वीडियो वायरल होने के बाद  तीन नाबालिग छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है वीडियो में
छात्रों ने छेड़खानी की घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में छात्रों को शिक्षक को 'जान' कहकर संबोधित करते और 'आई लव यू' कहते हुए सुना जा सकता है.  घटना का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें छात्र क्लास में बैठकर टॉफी खाते हुए शिक्षिका पर कमेंट कर रहे हैं. 


क्या कहना है पीड़िता का
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, 20 साल की उम्र की महिला शिक्षिका ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 12वीं कक्षा के तीन छात्र पिछले कुछ हफ्तों से उसे परेशान कर रहे हैं. आरोपी छात्र कई बार उसके स्कूल जाने और घर वापस आने पर अश्लील कमेंट कर रहे थे.


छात्रों के माता-पिता से की थी शिकायत
पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिक्षिका ने बताया कि उसने छात्रों के माता-पिता से शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. किठौर की सर्किल ऑफिसर सुचिता सिंह ने कहा, शिक्षिका की शिकायत पर तीन छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल), 500 (मानहानि) और IT अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीनों छात्रों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़िए: मां के अपमान का बदला लेने के लिए बेटे ने बनाई फर्जी आईडी, लड़कियों को बनाया निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.