नई दिल्ली: मथुरा में स्थित शाही ईदगाह मस्जिद को लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने आज (6 दिसंबर) को बड़ा ऐलान किया है जिसके चलते प्रदेश में हाई अलर्ट लगा हुआ है. दरअसल अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने शाही ईदगाह मस्जिद पर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है जिसके चलते जिला प्रशासन ने श्रृकृष्ण जन्म स्थल के आस-पास सुरक्षा कड़ी कर घेरा बंदी कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरे इलाके में हुई घेराबंदी


वहीं जिलाअधिकारियों ने जिले में धारा 144 भी लागू कर दी है. अखिल भारतीय हिंदू महासभा के पदाधिकारियों की ओर से किये गये इस ऐलान के बाद श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद पर सिविल पुलिस के अलावा सीआरपीएफ, खुफिया एजेंसी, डॉग स्कॉट, बम निरोधक दस्ता, के साथ- साथ ब्लैक कैट कमांडो को भी सुरक्षा घेरे में तैनात किया गया है.


नजरबंद किये गये हैं हिंदू महासभा के अधिकारी


इतना ही नहीं यहां से गुजरने वाले हर आदमी पर खुफिया विभाग की टीम ने अपनी नजर बना रखी है. पुलिस ने किसी भी तरह की अनहोनी होने और शांति भंग करने वाले तत्वों से बचने के लिये अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नजरबंद कर दिया है. पुलिस ने घेरा बंदी के अलावा श्रीकृष्ण जन्मभूमि तक आने वाले सभी रास्तों पर कड़ी नजर रखी हुई है और इसको लेकर लगातार ड्रोन कैमरे की मदद भी ले रही है.


इसे भी पढ़ें- ENG vs PAK: इंग्लैंड से हार पर भड़के बाबर आजम, जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.