नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में ब्लॉक बस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी वास्तविक कहानी सामने आई है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी है. हालांकि फिल्म से इतर इस वास्तविक कहानी के क्लाइमेक्स में थोड़ा अंतर है और महिला के अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साल पहले हुई थी शादी
रिपोर्ट के मुताबिक शादी करीब एक साल पहले हुई थी. कुछ दिन बाद पत्नी का अफेयर होने की जानकारी पति को मिली. पत्नी का अफेयर बिहार के गोपालगंज जिले के आकाश शाह नाम के व्यक्ति से था. कुछ दिनों पहले आकाश शाह अपनी प्रेमिका के ससुराल यानी देवरियां पहुंच गया और बवाल करने लगा. 


प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी
घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पीट दिया. हालांकि आकाश ने लोगों ने बताया कि उसका अफेयर करीब दो सालों से है. प्रेमिका की शादी हो जाने के बावजूद वह उसे भूल नहीं पा रहा था और मिलने पहुंचा था. मामले की जानकारी जब पति को मिली तो उसने अपनी पत्नी से पूछा. पत्नी ने भी अपने पति से कहा कि उसे प्रेमी के साथ जाने दिया जाए. 


पति ने करा दी शादी
आस-पास के लोग चौंक गए जब उन्हें जानकारी मिली कि पति भी इसके लिए राजी हो गया और उसने पत्नी को प्रेमी के साथ जाने दिया. इसके बाद पति ने अपने ससुराल में भी बात कर सबको मनाया और पत्नी की आकाश के साथ शादी करा दी.  


यह भी पढ़िएः इस पार्टी ने थामा बीजेपी का दामन लेकिन लोकल यूनिट ने कहा- हम रहेंगे 'विपक्षी खेमे' के साथ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.