नई दिल्ली: नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 66 में पत्नी ने रोटी नहीं बनाई तो पति ने तवे से मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा में हुई वारदात


नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 66 स्थित श्रमिक कुंज में पति-पत्नी के बीच रोटी बनाने को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर चूल्हे पर रखे तवे से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. 


पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति अनुज को गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम वैधानक कार्रवाई की जा रही है. वहीं इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन राजेश एस ने बताया कि दोनों के बीच खाना खाने को लेकर विवाद हुआ था. मृतका की पहचान 32 वर्षीय खुशबू देवी के तौर पर हुई है, जो मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. 


वहीं आरोपी पति अनुज ऑटो चलाने का काम करता है. दोनों की एक बेटी है जो गांव में रहती है. 5 साल का बेटा साथ में रहता है, जो घटना के दौरान स्कूल गया हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.


ये घटना दिल दहलाने वाली है कि कोई इंसान मामूली सी बात पर अपनी पत्नी को इतनी बेरहमी से कैसे मार सकता है. दर्दनाक बात ये है कि मृतक महिला के छोटे छोटे बच्चे हैं जिनके ऊपर से मां का साया उठ गया. मां के साथ रहने वाला 5 साल का बेटा स्कूल गया हुआ था लेकिन जब वो घर आया तब उसे मां के न रहने की दर्दनाक खबर मिली. 


ये भी पढ़ें- IND vs AUS: पहली बार भारत की जर्सी में खेलते दिख सकते हैं ये 3 युवा, कटेगा राहुल-भुवनेश्वर का पत्ता



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.