श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में जब से मोदी सरकार अनुच्छेद 370 की बेड़ियां खोली हैं तब से वहां आतंकवादियों का जहन्नुम जाना जारी है. भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के बहादुर जवानों के जोश और शौर्य के बल पर कुख्यात आतंकी मारे जा रहे हैं. सेना का स्पष्ट संदेश है कि जो भी जम्मू कश्मीर को भारत से अलग करने और इसमें अशांति फैलाने का दुस्साहस करेगा, उसे सैनिक किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे. इसी कड़ी में सेना के जवानों ने शोपियां में एक कुख्यात आतंकवादी को मार गिराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्च ऑपरेशन करके ढेर किया आतंकी


आपको बता दें कि मारे गए आतंकवादी की कई दिनों से सुरक्षाबल  खोजबीन कर रहे थे. सेना के सूत्रों के अनुसार इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. लकड़पोरा को लकीरपुर के नाम से भी जाता है. यह इलाका शोपियां और कुलगाम बॉर्डर के पास पड़ता है. आतंकी 2 से 3 की संख्या में छिपे हुए हैं. कश्मीर के जूनीमार, जदिबल इलाके में व्यापक तलाशी अभियान चलाया है और इसमें एक आतंकवादी को मार गिराया.



सुरक्षाबलों और आतंकियों में हुई मुठभेड़- जम्मू कश्मीर DGP


जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि विश्वसनीय इनपुट पर कुलगाम पुलिस ने सेना के साथ लकड़पोरा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सर्च ऑपरेशन में कई राउंड फायरिंग हो रही थी. अब इसके बाद शोपियां में रविवार को एक आतंकी ढेर कर दिया गया है. भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम के आगे आतंकवादियों का देश पाकिस्तान तबाह हो रहा है. पाकिस्तान की फौज की शह पर आतंकवादी घाटी में उपद्रव करने का दुस्साहस करते हैं.


ये भी पढ़ें- कोरोना काल में पीएम मोदी ने योग का महत्व समझाया, पढ़िए बड़ी बातें


घाटी में दहशतगर्दों का सफाया जारी


उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर घाटी में अब आतंकियों पाकपरस्तों की खैर नहीं है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतवादियों को मार गिराया था. उल्लेखनीय है कि बीते 13 दिनों में सुरक्षाबलों ने शोपियां के विभिन्न हिस्सों में 22 आतंकियों को मार गिराया है. पांच आतंकी शुक्रवार को मारे गए.