नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां कैफे संचालक के प्यार में एक फैशन डिजाइनर ने 50 लाख से एक करोड़ रुपये के करीब खर्च कर जेंडर चेंज करवा लिया और दीप से दीपा गया. इसके बाद दीपा कैफे संचालक से शादी करने के लिए पहुंच गया. कैफे चालक ने ट्रांसजेंडर से शादी करने से इंकार कर दिया. इस बात से आहात होकर ट्रांसजेंडर दीपा ने इंदौर के विजयनगर थाने में कैफे संचालक के खिलाफ यौन संबंध, धोखाधड़ी, अप्राकृतिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पढ़िए खबर विस्तार से...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैफे संचालक पर लगाया आरोप
ट्रांसजेंडर दीपा ने आरोपी कैफे संचालक के खिलाफ इंदौर स्थित विजय नगर थाने में अप्राकृतिक संबंध बनाने से लेकर धोखाधड़ी, और यौन संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. मिली जानकारी के अनुसार दीपा इंदौर से अपने मित्र के साथ यूपी के कानपुर पहुंची और कैफे संचालक के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. 


पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दीप वारदात को अंजाम देने के बाद अपने दोस्त के साथ मौके से भागने की कोशिश कर रहा था. कैफे संचालक की कार आग लगाते हुए दीप सीसीटीवी में कैद हो गया था. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी ट्रांसजेंडर दीपा को गिरफ्तार कर लिया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.