Jaipur Hit and Run Case: जयपुर में मंगलवार रात एक नाइट क्लब में बहस के बाद कार से कुचलकर एक महिला की हत्या कर दी गई. यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसमें कार चालक घटनास्थल से भाग जाता है और वह महिला सड़क पर नीचे गिरी दिखाई देती है. कैमरे में साफ दिखता है कि कैसे वह गाड़ी वाला अपने सामने खड़े लड़की और लड़के को टक्कर मारता है. इस घटना में लड़की का दोस्त भी घायल हुआ है और लड़की के साथ में खड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला उमा सुथार जयपुर में रहती थी और इवेंट्स करवाती थी. वह एक पार्टी के बाद नाइट क्लब से बाहर निकली ही थी कि उसके और बाहर एक कपल के बीच बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि जिसके बाद आरोपी मंगेश ने उमा और एक अन्य शख्स पर अपनी कार चढ़ा दी. उमा की मौत हो गई जबकि व्यक्ति घायल हो गया.


 



आरोपी पकड़ा
मंगेश अरोड़ा की पुलिस तलाश कर रही थी कि इतने में वह जब आत्मसमर्पण करने के लिए अदालत जा रहा था तो तब उसे पुलिस ने पकड़ लिया. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसके भाई और पिता उसे अदालत ले जा रहे थे.


ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में JN.1 के मामले बढ़कर 109 हुए, जानें- किन राज्यों में तेजी से फैल रहा संक्रमण?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.