श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में नए साल के मौके पर सैलानियों से लेकर आम निवासी का जीवन भी अस्त व्यस्त हो रखा है. इसकी वजह भारी बारिश और राजमार्ग पर चल रहे फोर लेन का काम बताया जा रहा है. साथ ही रामबन और बनिहाल के बीच चट्टानों के गिरने से भी करीब 270 किलोमीटर लंबा राजमार्ग अवरुद्ध हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार को गणतंत्र दिवस की झांकी में नहीं किया गया शामिल, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.


किन जगहों पर है भारी जाम


बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिनों से जम्मू-कश्मीर राजमार्ग को बंद है. रास्ता बंद होने से शहर के अंदर आने-जाने वाली गाड़ियों को बहुत परेशानी हो रही है. कई जगहों पर तो आवाजाही पूरी तरह से ठप्प पड़ी हुई है तो कई इलाकों में गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी है तो वहीं हजारों की संख्या में घाटी जाने-आने वाले यात्री उधमपुर, रामबन, बनिहाल और काजीगुंड में फंसे हुए है. ये यात्री रास्ता खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो कई जगहों पर यात्रियों को पैदल ही अपना सफर तय करना पड़ रहै है. न सिर्फ आवागमन करने वालों को इससे परेशानी हो रही है बल्कि घाटियों में दैनिक जीवन से जुड़े आवश्यक सामान ले जाने वाले ट्रक ड्राइवर भी इस परेशानी से जूझ रहे हैं. 


ऑपरेशन मिलाप ने किया कमाल, पांच घंटे मेें बच्चे को मिलाया माता-पिता से ,लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.


प्रशासन की तरफ से इस समय फसे हुए यात्रियों को राहत पहुंचाने की कोशिशें की जा रही है. साथ ही हाईवे को जल्द से जल्द चालू करने के लिए अथॉरिटी के इंजीनियर और मशीने काम कर रही है.