नई दिल्ली. केरल के कोच्चि में CUSAT यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में शनिवार को एक बेहद दुखद घटना सामने आई. कॉलेज के म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान मची भगदड़ में चार छात्रों की मौत हो गई है. इसके अलावा कई अन्य छात्र घायल हो गए हैं. राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने कहा है कि हादसा निकिता गांधी एक म्यूजिक प्रोग्राम के दौरान हुआ है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक म्यूजिक कॉन्सर्ट कॉलेज के ओपन एयर ऑडिटोरियम में हो रहा था. इस भगदड़ में जान गंवाने वालों में दो छात्र और दो छात्राएं हैं. कहा जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान जब बारिश शुरू हुई तो पीछे के कुछ छात्र अचानक आ गए और फिर इसके बाद भगदड़ मच गई. 



वहीं इलाके के मुन्सिपल काउंसिलर प्रमोद का कहना है-एंट्री और एक्जिट का गेट एक होने की वजह से यह भगदड़ मची है. स्टूडेंट उसी गेट से घुसने की कोशिश कर रहे थे जिससे एक्जिट भी था. घुसते हुए स्टूडेंट्स  पहले गिरे और फिर भगदड़े के कारण भीड़ उन पर चढ़ती चली गई.


 


यह भी पढ़िएः पीएम मोदी ने उड़ाया तेजस विमान, बोले- आत्मनिर्भरता में हम किसी से कम नहीं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.