नई दिल्ली: गुजरात के मायानगरी कहे जाने वाले सूरत शहर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शातिर ने फर्जी आयकर अधिकारी बनकर हीरा कारोबारी से आठ करोड़ रुपये लूट लिए और वारदात को अंजाम देने बंदे ही आराम से मौके से फरार हो गया. दिनदहाड़े करोड़ों की लूट से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फर्जी आयकर अधिकारी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वारदात का वीडियो वायरल 
वारदात का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि शातिर लूटेरा और फर्जी आयकर अधिकारी हीरा कारोबारी की गाड़ी को हाथ दिखाकर रोकता है. इसके बाद गाड़ी में बैठे लोगों को फर्जी आईकार्ड दिखाकर खुद को आयकर अधिकारी बताता है और गाड़ी में बैठकर आगे चलने के लिए कहता है.


फर्जी आयकर अधिकारी बनकर की लूट
मिली जानकारी के मुताबिक वारदात के समय हीरा कारोबारी की गाड़ी में चार लोग बैठे हुए थे. आरोपी ने चार में पहले दो लोगों को कुछ दूर उतार दिया. इसके बाद दो और लोगों को भी उतारा और पैसों से भरी गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक कि हीरा कारोबारी आठ करोड़ रुपये सेफ डिपॉजिट से निकाल कर लाया था.


बड़ी ही आसानी से दिया वारदात को अंजाम 
सूत्रों ने बताया कि हीरा कारोबारी इको कार में थे. तभी एक व्यक्ति ने इशारा करके उनकी गाड़ी रुकवाई और खुद की पहचान आयकर अधिकारी बताई है. इसके बड़ा आरोपी हीरा कारोबारी सहित चार लोगों का अपहरण करके ले जाता है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.