नई दिल्लीः Madhya Pradesh Road Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ से सड़क दुर्घटना की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां राजस्थान के झालावाड़ से मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आ रही बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क हादसे का शिकार हो गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो ट्रॉली रविवार का रात करीब 9 बजकर 30 मिनट के आसपास पलट गई. इसमें 35 लोग ट्रॉली के नीचे दब गए, जिनमें से 13 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 15 को राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजगढ़ हादसे में 13 लोगों की हुई मौत (Madhya Pradesh Road Accident)
जिन 13 लोगों की मौत हुई है, उनमें चार बच्चे, पांच पुरुष और चार महिलाएं शामिल हैं. घायलों में चार की स्थिति गंभीर है. लिहाजा उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सभी बराती ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर राजस्थान के झालावाड़ जिले के जावर थाने के मोतीपुरा गांव से राजगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के कुलामपुरा गांव में आ रहे थे. इसी दौरान ट्ऱॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. 


ड्राइवर के नशे में होने का दावा (Madhya Pradesh Road Accident)
कुछ लोगों का कहना है कि यह हादसा ड्राइवर के नशे की वजह से हुआ है. हादसे के बाद आसपास के इलाकों में चीख-पुकार मच गई और लोगों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित किया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए 7 से अधिक एंबुलेंस को घटना स्थल पर भेजा गया. 


ट्रॉली में सवार नहीं था दूल्हा (Madhya Pradesh Road Accident)
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो हादसे के वक्त दूल्हा ट्रॉली में सवार नहीं था. वह ट्रैक्टर पर था. लिहाजा उसके सिर में मामूली चोट लगी है. इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शोक व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद पूर्ण है. राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार के साथ राजगढ़ के कलेक्टर और एसपी मौके पर मौजूद हैं. हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं. राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. घायलों का बेहतर तरीके से उपचार किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ेंः Meerut News: मेरठ में दर्दनाक हादसे से कांपी रूह, कार में जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत, कंकाल देख रौंगटे हुए खड़े


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.