Meerut News: मेरठ में दर्दनाक हादसे से कांपी रूह, कार में जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत, कंकाल देख रौंगटे हुए खड़े

4 people burnt alive: मेरठ में सेंट्रो कार सवार चार लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. आग की लपटों में जिंदा जलते लोगों की चीख सुनकर राजगीरों का दिल दहल उठा. पढ़िए खबर विस्तार से...  

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 3, 2024, 09:31 AM IST
Meerut News: मेरठ में दर्दनाक हादसे से कांपी रूह, कार में जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत, कंकाल देख रौंगटे हुए खड़े

नई दिल्ली, Four people died in car:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में आग लग गई. हादसे में चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद जब तक पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी.  पुलिस ने आग पर काबू पाया और चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएय भेज दिया. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकती है.

यहां की है घटना...
यूपी के मेरठ जिला के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार की रात दिल्ली की ओर से आ रही सेंट्रो कार में चार युवक सवार थे. मिली जानकारी के मुताबिक सिसौला खुर्द गाँव के सामने इस कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं हादसा इतनी जल्दी हुआ कि कार सवार युवकों को गाड़ी से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला.

हादसे की जानकारी मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. जब तक फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. गाड़ी के अंदर चारों युवकों के कंकाल पड़े हुए थे. 

कंकाल देख उड़े होश
गाड़ी में आग इतनी भीषण थी कि पुलिस को यह पता लगाने में पसीने छूट गए कि कौन महिला है और कौन पुरुष. चारों शव बुरी तरह जल चुके थे. वहीं गाड़ी की नंबर प्लेट के हिसाब से यह कार दिल्ली के सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश गांव पहलादपुर बांगर के नाम से रजिस्टर है, जिसका नंबर DL 4C एपी 4792 है. वहीं हादसे को लेकर एसपी देहात कमलेश बाहदुर ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. कार में आग कैसे लगी? इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़